Viswanathan Anand कहते हैं, विराट कोहली "भारत छोड़ो" टिप्पणी करते समय "नियंत्रण खो गया" - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Monday, November 12, 2018

Viswanathan Anand कहते हैं, विराट कोहली "भारत छोड़ो" टिप्पणी करते समय "नियंत्रण खो गया"

Viswanathan Anand कहते हैं, विराट कोहली "भारत छोड़ो" टिप्पणी करते समय "नियंत्रण खो गया"

Third party image reference

विराट कोहली को क्रिकेट छोड़ने वाले "भारत छोड़ने" की टिप्पणी के बाद पर्याप्त आलोचना का सामना करना पड़ा, जिन्होंने अपने भारतीय समकालीन लोगों पर ऑस्ट्रेलियाई और अंग्रेजी बल्लेबाजों को पसंद किया। अब, इस मुद्दे पर बात करते हुए, पांच बार पूर्व विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद ने कहा कि टिप्पणी करते समय विराट कोहली ने खुद का नियंत्रण खो दिया।

आनंद ने कहा, "मुझे लगता है कि वह नियंत्रण खो गया था। वह थोड़ी भावनात्मक हो गया और उसने सिर्फ अपनी पहली बात जो उसके दिमाग में आई," आनंद ने कहा। कोहली ने वीडियो में एक प्रशंसक के सवाल का जवाब दिया और तत्काल निंदा की, आनंद ने कहा कि कोहली यह स्वीकार करने वाले पहले व्यक्ति होंगे कि उनके विदेश में प्रशंसकों भी हैं और उन्हें अपने देश छोड़ने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा, "वह इस बात की सराहना करने वाले पहले व्यक्ति होंगे कि उनके पास शायद विदेशी प्रशंसकों हैं, और उनमें से कोई भी अपना देश छोड़ना और भारत आने (हंसी) नहीं करना है।"

टिप्पणी करने के बाद, विराट कोहली को सोशल मीडिया पर झटका लगा।

"मुझे लगता है कि वह एक कमजोर पल में पकड़ा गया था। यही वह प्रभाव है जो मुझे मिलता है। वह थोड़ा संवेदनशील महसूस कर रहा था और शायद वह सबसे अच्छा मूड में नहीं था, और फिर यह सवाल उठ गया। फिर उसने इसका नियंत्रण खो दिया। सवाल था 48 वर्षीय शतरंज चैंपियन ने कहा, "जब वह पूरी तरह से नियंत्रण में नहीं था और उसे थोड़ा नाराज हो गया तो उसे देखा। यह मेरे जैसा ही आया।"

कोहली ने बाद में ट्विटर पर अपने बिंदु को स्पष्ट करने के लिए लिया और समझाया कि उन्होंने "भारत छोड़ने" टिप्पणी क्यों की थी।

"मुझे लगता है कि ट्रॉलिंग मेरे लिए नहीं है, मैं ट्रोल होने के लिए चिपक जाऊंगा! मैंने इस बारे में बात की कि टिप्पणी में इन भारतीयों का क्या उल्लेख किया गया था और यह सब कुछ है। मैं सभी पसंद की आजादी के लिए हूं। इसे हल्के लोगों और उत्सव के मौसम का आनंद लें। सभी को प्यार और शांति, "कोहली ने ट्वीट किया था।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कोहली से खड़े थे, जब बीसीसीआई कथन से खुश नहीं था, लेकिन इस बात को लेकर कोई फर्क नहीं पड़ता कि आइकन को कैसे पहुंचाया जाए, आनंद ने कहा: "लोग भावनात्मक हैं और थोड़ी देर में वे नियंत्रण खो देते हैं।"

"यह मेरे साथ हुआ है, भले ही मैं इसे दिखाने में अधिक सफल न हो। लेकिन ऐसे क्षण हैं जब आपकी भावनाएं खत्म हो जाती हैं। उन्होंने जो कहा, उन्होंने आलोचना की कि यह है। यह खत्म हो गया है। जो इसे पसंद नहीं करते हैं, पहले ही उनकी आलोचना करते हैं , इसलिए उस पर पिलिंग रखने की कोई ज़रूरत नहीं है। "


तो दोस्तों ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए  AsianHindi.com वेबसाइट को फॉलो करें और अपने दोस्तों के साथ ये पोस्ट जरूर शेयर करें  धन्यवाद

1 comment:

  1. This website is one of the best websites for mobile price and Specifications. All mobiles have exciting features.This site helps to compare price and specifications of mobiles.I like this site very much.

    ReplyDelete