Redmi Note 6 Pro की Full Specifications | Launch date In india - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Tuesday, November 20, 2018

Redmi Note 6 Pro की Full Specifications | Launch date In india

Redmi Note 6 Pro की Full  Specifications | Launch date In india

भारत में Redmi Note 6 Pro  22 नवंबर 2018 लॉन्च करने वाला है। Xiaomi कंपनी के Note Series सबसे जयदा बिकने वाला मॉडल फ़ोन का यह अपग्रेड वर्शन हे । स्मार्टफोन पी 2i से प्रमाणीकरण के साथ तरल प्रतिरोधी है, जिसका अर्थ है कि रेडमी नोट 6 प्रो आसानी से दैनिक स्प्लेश और स्पिल सहन कर सकता है। इसके अलावा, यह एक बेहतर विन्यास, उच्च क्षमता वाली बैटरी और AI-Powered Quad-Camera एक आकर्षक और सुव्यवस्थित शरीर में पैक होने की उम्मीद है।

Redmi Note 6 Pro कीमत भारत में 

भारत में रेड्मी नोट 6 प्रो की कीमत 3 जीबी रैम / 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज Variant के लिए लगभग 14,290 रुपये होने की उम्मीद है। हालांकि Budget स्मार्टफोन, अखरोट भी रेडमी नोट 6 प्रो अपने विनिर्देशों के संदर्भ में एक कदम आगे है। Color के बात करे तोह Blue, Black, Rose Gold and Red colors में उपलब्ध होगा 

Redmi Note 6 Pro की Full  Specifications

आपको में बता दू की कोई भी स्मार्टफोन्स अपग्रेड करता हे तोह उसमे  Cameras, Battery life, Processor, etc Improve करता हे

नई रेड्मी नोट 6 प्रो का मुख्य आकर्षण इसकी Dual फ्रंट कैमरा सेटअप है। डिवाइस में Dual कैमरा सेटअप और 4-inch-1 Super पिक्सेल का संयोजन है। एक फ्रंट-फेस डुअल कैमरा है जिसे 4000 x 3000 पिक्सल के इमेज रिज़ॉल्यूशन के साथ शानदार तस्वीरें कैप्चर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
Primary कैमरों में 12MP + 5 MP सेंसर की एक परिपूर्ण जोड़ी है और फ्रंट में 20MP + 2 MP कैमरा है जो एक स्पष्ट और गुणवत्ता वाले वीडियो कॉलिंग अनुभव के साथ एक सुंदर चित्र सुनिश्चित करता है। रेडमी नोट 6 प्रो कैमरा एक्सपोजर मुआवजे की सेटिंग और ऑटो फ्लैश, डिजिटल ज़ूम, टच फोकस और फेस डिटेक्शन जैसी सुविधाओं के साथ आता है। इसके अलावा, एक सेंसर एक्समोर आरएस, हाई डायनैमिक रेंज मोड (एचडीआर) शूटिंग मोड, एफ 2.2 का भौतिक एपर्चर और दोहरी रंग एलईडी फ्लैश है।


OS और प्रदर्शन: यह एक एंड्रॉइड स्मार्टफोन है जो एंड्रॉइड v8.1 (Oreo) ऑपरेटिंग सिस्टम और ऑक्टा-कोर (2.2 GHz, Quad-Core, क्रियो 260 + 1.8 गीगाहर्ट्ज, क्वाड कोर, क्रियो 260) प्रोसेसर पर काम करता है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एमएसएम 8956 चिपसेट और एड्रेनो 512 ग्राफिक्स का एक संयोजन 64-बिट आर्किटेक्चर वाले फोन में बस गया है। गड़बड़ मुक्त प्रदर्शन देने के लिए, रेड्मी नोट 6 प्रो में 6 जीबी राम शामिल हैं।


डिस्प्ले, स्टोरेज और बैटरी: स्मार्टफोन को एक बड़े आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले की विशेषता है जिसमें 6.26 इंच (15.9 सेमी) के स्क्रीन आकार के साथ 1080 x 2280 पिक्सल का स्क्रीन रेज़ोल्यूशन और 19: 9 का पहलू अनुपात है। रेड्मी नोट 6 प्रो में एक बेज़ेल-कम डिस्प्ले है और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ आता है। डिस्प्ले की पिक्सेल घनत्व 403 पीपीआई है जो एक कैपेसिटिव टचस्क्रीन है जो बहु स्पर्श का समर्थन करती है। एक चिकनी अनुभव के लिए, डिवाइस के शरीर अनुपात के लिए स्क्रीन 81.3 9% है।

डिवाइस नवीनतम और उन्नत गैर-प्रतिस्थापन योग्य ली-पॉलिमर द्वारा संचालित है
4000 एमएएच क्षमता की बैटरी जिसे इसके v2.0 के कारण जल्दी से चार्ज किया जा सकता है। स्टोरेज के मामले में, स्मार्टफोन में 32 जीबी का आंतरिक स्टोरेज है जिसे बाहरी ड्राइव का उपयोग करके 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट और जानकारी के लिए  AsianHIndi.com के फेसबुक पेज, और AsinHindi  साइट को फॉलो करना न भूले  Thank You

No comments:

Post a Comment