Xiaomi Mi A3 First sale 23 August ko hoga | Janiye Xiaomi Mi A3 ke Specs aur kimat - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Wednesday, August 21, 2019

Xiaomi Mi A3 First sale 23 August ko hoga | Janiye Xiaomi Mi A3 ke Specs aur kimat

Xiaomi Mi A3 First sale 23 August ko hoga | Janiye Mi A3 ke Specs aur kimat

Xiaomi company jo ki smartphone market mein kafi jyda dhom macha rha hai aur hal hi mein xiaomi ne Mi A2 version nikala tha ab uska upgrade version Xiomi Mi A3 is august mahina 23 tarik ko India mein launch hone wala hai aur 23 tarik ko First sale shuru hone wala hai. Toh aaiye Jante hai Xiaomi Mi A3 ke kimat aur Khasiyar ke bare mein!



Xiaomi Mi A3 Specification In Hindi

Sabse pehle phone ke Design aur Display ke bare mein jante hai. Xiaomi Mi A3 phone 6.08 inches, 1560x720p Amoled Display milte hai is phone par Corning Gorilla glass 5 diya hai woh bhi phone ke back and font panel dono side mein gorilla glass diya gya hai. Xiaomi Mi A3 mein Qualcomm Snapdragon 665 processor, 4GB RAM, 64 GB internal aur  6GB RAM sath mein 128 GB internal storage yeh do variant hai. Is phone par up photos,videos jyda load karne ke liye expandable memory ke madad se 256GB tak badha sakte hai. Mi A3 phone par in Display fingerprint sensor hai jo ki 7th generation hai. Camera : Mi A3 ke front camera hai 32 Megapixels, aur real camera hai 48 Megapixels + 8MP ultra-wide lens + 2MP portrait camera milte hai.

Xiaomi Mi A3 Charing aur battery.
Mi A3 mein apko Quick charge 3.0 jo ki 18 watt ke hai. USB Type c port hai aur 3.5mm Headphone jack bhi diya gya hai. Is phone par Face unlock aur bhi baki ka features wagerah milta hai. Mi A3 ke battery ke bat kare toh isme 4030mAh ke battery hai. is phone par Android one OS sath mein Xiaomi ke niza OS MIUI hai. Apko koi bhi ads wagerah nazar nahi ayega aur Regular security patch Update milenge.

Xiaomi Mi A3 ke Price ?
Is phone ka do varriant hai ek hai 4GB Ram, 64 GB storage iska kimat hai 12,999 Rupee se start hoga badme price badh sakte hai, Aur Dusra varriant hai 6GB Ram, 128GB Storage iska kimat 15,999 Rupee ke aas pass rahega. 23 august se E commerce Website Amazon aur MI.com par sale shuru hoga.

Key Specs of Xiaomi Mi A3

Display : 6.08 inches Amoled Display

Battery : 4030mAh

Storage : 64/128 GB

RAM :  4GB,6GB 

Processor : Snapdragon 665

Front camera : 32 MP

Back camera : 48+8+2 MP

Colour : White, Blue, Grey

Aise hi Tech Update, Gyan Bhari bate,Sports,movie related aur Duniya bhar ki khabar pane ke liye 
AsianHindi.com facebook page like aur follow krna na bhule. Agar aapko yah article achha laga ho to apne dosto ke sath share zaroor kare. Post read karne ke liye Bahut bahut Dhanyawaad

No comments:

Post a Comment