Simmba Movie Box Office collection ? | Simmba movie Budget , Simmba Movie ke bare me kuch bate - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Monday, December 31, 2018

Simmba Movie Box Office collection ? | Simmba movie Budget , Simmba Movie ke bare me kuch bate

Simmba Movie Box Office collection ? | Simmba movie Budget , Simmba Movie ke bare me kuch bate


Hi Friends, aapko firse ekbar swagat hai AsianHindi.com ke Entertainment wale post par, aaj is post par janenge Recently jo movie launch hua or 3din ho gaya running cinema gharo me bhi chal rha he abitak, Simmba movie jo ki Ranveer singh aur Sara ali khan ke hai, wohi aaj is post par ham janenge is movie ka acchi bat or buri bat, sath me Simmba movie box office collection, budgets bhi janenge.


Toh dosto, lets start..

third party image reference

sabse pehle bat kare Simmba movie starring ke toh is movie me main hero hai Ranveer singh, aur actress hai Sara Ali khan sath me Sonu sood bhi hai is movie me dosto muje toh sonu sood ka acting bahut accha lagta hai, aap comment box par jarur bataiye aapko kaise lagte hai.

aaiye aab jante hai Simmba movie ke Cast & director,writer ke bare me !

Simmba movie ko Directed kiya hai Rohit shetty, Written kiya hai farhad sabji, is movie ka produced kiya hai Karan johar,Hiroo yash Johar, Rohit Shetty aur Apoorva mehta. simmba movie ka kahani likha hai Vakkantham Vamsi ne. Screenplay kiya hai Yunus Sajawal aur Sajid Samji. Simmba movie ka Distributed kiya hai Reliance entertainment. 

Simmba movie par Cast ka role.

Ranveer Singh as ACP Sangram "Simmba" Bhalerao
Sara Ali Khan as Shagun Sathe
Ajay Devgn in a cameo appearance as DCP Bajirao Singham
Sonu Sood as Durva Yashwant Ranade
Akshay Kumar as Veer Sooryavanshi Vrajesh Hirjee

Budget aur Box office collections

Simmba movie ke kharcha ke bat kare toh is movie ka budget hai 134 crore rupees, income ke bat kare toh box office par 3day me 80 crore box office collection ho gaya hai, 1 Day ko Friday ki box office par collect hua tha 20 crore rupees se jyda, 2 day ko Saturday ko 23 crore rupees se jyda, or 3rd day ke box office par collect hua tha 31 crore se jyda. kul milake 3 din me hi lagh bagh 80 Crore rupees tak Box office par collection hua hai.


toh dosto, aise hi Bollywood, Sports, Technology, trends Updates pane ke liye asianHindi site ko follow kare aur AsianHindi.com site ke Facebook page ko jarur like kare. Dhanyawaad

No comments:

Post a Comment