Flipkart Republic Day Biggest sale मिलेगा 75-80% तक का बड़ा डिस्काउंट - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Tuesday, January 15, 2019

Flipkart Republic Day Biggest sale मिलेगा 75-80% तक का बड़ा डिस्काउंट



Flipkart Republic Day Biggest sale मिलेगा 75-80% तक का बड़ा डिस्काउंट

Flipkart दुनिया के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स में से एक है । अगर आप शॉपिंग करने के सौकिन हैं और आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो आपके लिए flipkart ढेर सारी खुशखबरी लेकर आने वाला है ।

Filpkart और amazon हमेशा से ही अपने ग्राहकों को लुभाने और खुश रखने के लिए कुछ न कुछ बेस्ट offers और शेल्स लाते रहता है । खास तौर पर त्यौहार के महीने में ग्राहकों को बहुत अच्छी खासी डिस्काउंट मिल जाती है । हर साल लगभग हर त्यौहार कुछ को छोड़कर ,ये कंपनी कुछ न कुछ भारी discount लाती है ।







अभी इंडिया में रिपब्लिक डे आने वाला है इसी ख़ुशी के अवसर पर flipkart अपने ग्राहकों को भारी discount देने वाला है । अगर आप भी एक शॉपिंग के सौकीन हैं तो इस मौका को हाथ से जाने मत देना क्योंकि कहा जा रहा है कि इस सेल में 75% से 80% तक छूट मिलने की संभावना बताई जा रही है ।
खास करके mobile , TV, computer जैसे अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर 75% तक की डिस्काउंट मिलने की संभानाएं बताई जा रही है ।

Flipkart का यह बिग सेल 20 जनवरी से 22 जनवरी तक चलने वाली है । जिसमें mobile , laptop, watch खरीदने वाले SBI card धारकों को इंस्टेंट 10% डिस्काउंट मिलने की संभावना व्यक्त की जा रही है ।
यह deal अपने आप में एक बड़ी deal साबित होने वाली है ।
Flipkart इसके लिए पूरी तैयारी कर चुकी है । वो डायरेक्ट तो नहीं बता रहा है कि इतना से इतना डिस्काउंट मिलेगा लेकिन उसके कुछ ऐसे संकेत दे दिए हैं जिससे आप जान  सकते हो कि कितना तक डिस्काउंट मिलने वाला है ।




संकेत के मुताबिक मोबाइल , लैपटॉप , टीवी जैसे device में 75% की भारी छूट मिलने वाली है । कुछ other products में 80% तक की छूट मिल सकती है ।
ऐसे में आपको ज्यादा लेट नहीं करनी चाहिए और इसके लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि न जाने शॉपिंग करने के लिए कितने लोग लाइन में लगे होंगे और प्रोडक्ट आउट ऑफ स्टॉक न हो जाए ।
Flipkart अपने प्लस यूजर्स को यह मौका एक दिन पहले मतलब कि 19 जनवरी की रात 8 बजे से देगा । जिससे उसके प्लस यूजर्स को प्रोडक्ट खरीदने के लिए बाकी लोगो से ज्यादा समय मिले ।
कैमरा , हेडफोन, लैपटॉप , मोबाइल खरीदने वाले यूजर्स के लिए यह मोबाइल जैसे एक लॉटरी साबित हो सकती है क्योंकि डिस्काउंट बहुत बड़ा है ।




इस sale में  1,450 रुपये की खरीद पर ग्राहकों 10 प्रतिशत और 1,950 रुपये की खरीद पर 15 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलने वाला है ।
अगर आप यह शॉपिंग सेल गवाना नहीं चाहते तो इस सेल के लिए तैयार हो जाइए न जाने कब समान आउट of stock हो जाए ।

पल पल की लेटेस्ट खबर के लिए asianHindi.com साइट से जुड़े रहे और हमारा फेसबुक पेज भी जरूर लाइक करें ।

No comments:

Post a Comment