vivo S1 Pro china me sale? | Vivo s1 pro pop up camera, specifications - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Monday, May 6, 2019

vivo S1 Pro china me sale? | Vivo s1 pro pop up camera, specifications


Vivo company ne ek bad ek naya smartphone launch kar hi rha hai Vivo ki aur ek pop-up camera smartphone China mein launch kiya hai jiska model hai Vivo s1 pro yeh phone ki specs Vivo v15 pro ke sath mil jhul hai. 

Vivo s1 pro ki specifications

Is phone mein 6.39 inch ka full hd+ display diya gaya hai jiska resolution 2340x1080pixels hai Vivo s1 pro ki display super AMOLED hai iske aspact ratio hai 19.5.9.

S1 pro phone mein full bezerless aur notch less diya gaya hai is phone me apko in-display fingerprint dekhne ko milega.

Vivo s1 pro ki performance

Is phone ka performance ke liye isme 675 SoC Qualcomm snapdragon proccesor diya gaya hai, storage ke liye 6GB RAM 128 GB Internal and 8GB RAM 256GB internal do variant me launch kiya hai.

Vivo s1 pro mein android 9.0 version hai is phone micro USB support hai sath me 3,700 mAh battery backup Dia hai.

Vivo s1 pro ki kimat

Is phone ko China me sales kar rha hai 27,700 rupees ke aas pass aur do variant par sales kiya ja rha hai ek hai 6GB Ram, 128GB aur 8GB RAM, 256GB

Aise hi latest technology updates aur movies update sath me duniya ki hal chal janne ke liye asianhindi ko follow aur hamare Facebook page ko like kare. Dhanyawaad

No comments:

Post a Comment