Realme 2 pro, Realme 1 पर आया ColorOS 5.2 Realme C1 पर कुछ दिन पर आएगा - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Monday, November 12, 2018

Realme 2 pro, Realme 1 पर आया ColorOS 5.2 Realme C1 पर कुछ दिन पर आएगा

Realme 2 pro, Realme 1 पर आया ColorOS 5.2 Realme C1 पर कुछ दिन पर आएगा ।



रीयलमे ने अपने बजट रीयलमे 2 प्रो ₹ 13,909, रीयलमे C1 ₹8,309, रीयलमे 1 ₹10,909, और रीयलमे 2 स्मार्टफोन से संबंधित घोषणाओं का एक समूह बनाया है। इसमें रीयलमे 2 प्रो की कीमत पर अपडेट - या इसकी कमी शामिल है और इसके अन्य स्मार्टफ़ोन के लिए अपडेट पर एक समय सारिणी भी शामिल है।

पिछले हफ्ते, रीयलमे ने रु। रीयलमे 2 के 3 जीबी रैम / 32 जीबी स्टोरेज संस्करण के लिए 500 रुपये की बढ़ोतरी, जबकि रियलमे सी 1 की कीमत में रु। 1,000। रियलम सीईओ माधव शेथ ने ट्विटर पर पुष्टि की कि रियलमे 2 प्रो समेत अन्य सभी प्रकारों और मॉडलों की कीमत उनकी कीमतों की तरह ही है, और अभी तक इसकी घोषणा करने की कोई कीमत नहीं है।


अन्य अपडेटों में, शेथ ने रियलम 1 के लिए रोडमैप प्रकट करने के लिए रविवार को ट्विटर पर ले लिया। एक प्री-रिलीज स्पष्ट रूप से 10 नवंबर को शुरू हो रहा था, कुछ उपयोगकर्ता पहले ही अपने हैंडसेट पर इसे देखकर रिपोर्ट कर रहे थे। यह कलरोज़ 5.2 अपडेट के लिए रीयलमे 1 को अनुकूलित करता है जो इस सप्ताह 16 नवंबर को बीटा रिलीज करेगा, इसके बाद 25 नवंबर के बाद एक स्थिर रिलीज होगा। अपडेट से सिंगल-स्वाइप अधिसूचना खारिज, हेडसेट आइकन, और सुविधाओं जैसी सुविधाएं लाने की उम्मीद है। डेवलपर विकल्प 'चमकती के लिए फिक्स।

रीयलमे 2 प्रो को 20 नवंबर को कलरोस 5.2 में अपडेट किया जाएगा या बाद में रीयलमे 1 के समान फीचर्स के साथ अपडेट किया जाएगा। "कृपया ध्यान दें कि हम इन समय सीमाओं को पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे लेकिन न्यूनतम देरी हो सकती है; रियलवेम्स ने नवंबर 2018 के अपडेट में कहा, और रोलआउट में समय लगने पर आपको अपडेट प्राप्त नहीं हो सकता है। रीयलमे 2 और रीयलमे सी 1 के लिए एक ColorOS 5.2 अपडेट भी काम में है, लेकिन अन्य दो मॉडलों से अधिक समय लेगा।

अन्य रीयलमे स्मार्टफोन पर अपडेट के लिए, रीयलमे 2 और रीयलमे सी 1 को नवंबर 2018 को एंड्रॉइड सुरक्षा पैच 15 नवंबर से शुरू होने की उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment