Deepak Kalal beaten by stranger in gurgaon, Youtuber Deepak Kalal ko Maar padi Delhi me! - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Friday, January 18, 2019

Deepak Kalal beaten by stranger in gurgaon, Youtuber Deepak Kalal ko Maar padi Delhi me!





Hi Dosto Aaj hum aapko kuch Aisi news batane Wale Hain Jis ko sunkar aap Dang Reh Jayenge. Aaj hum aapko is post me batayenge Deepak Kalal beaten by stranger in gurgaon, Youtuber Deepak Kalal ko Maar padi Delhi me!

Deepak Kalal Ko Kisne Maara
Deepak kalal ke baare mein Kaun Nahi Janta Hai Unki videos YouTube par Kafi Jyada viral Hai. Unki harkato ki wajah se Har Koi unko Galiyan Deta Hai Unki image, reputation puri tarike se kharab ho chuki hai aur woh kuch Aisi videos upload karte hai jo unko nahi karna chahiye.

Aise hi YouTuber Deepak kalal Delhi-Gurgaon mein Dekhe jaane pe ek shaks ki Nazar Mein aa pade. Deepak Nandal is shaks Ne Deepak kalal ko waha video banate Huye Dekha aur usse raha nahi Gaya to usne Deepak kalal ko apne ghere mein le liya aur usne Deepak kalal ko Mara bhi.




Deepak Kalal Ko Maar Kyu Padi
Deepak kalal ko marne ki wajah Ye Bataye Gayi Hai Ki wo wahiyat videos Bana Ke Sab Ko Pareshan karta hai agar Deepak Kalal ko videos banani hai to achi videos Banaye kuch inspiration wali videos Banaye Jisko dekh ke Koi Kuch Sikh sake.

Viral Hui Video me Shaks ka Yeh kehna hai 
Baccha baccha aaj kal YouTube pe Apne entertainment ke liye aata hai aur Deepak kalal Jaison ke videos Dekhkar Woh galat Raha pe lag Jaate Hain Deepak kalal ki baatein Sab Ko irritate karti hai aur koi ispr Awaz Bhi Nahi Utha Raha is wajah se Deepak nandal ne Deepak kalal ko mara

Kya Ab deepak Kalal sudhar jayenge?
Deepak kalal ne Deepak Nandal ke Hathon Maar khane ke baad Ye Qabool kiya hai ki woh aaj ki baad Aisi bakwas aur gandi videos upload nahi karega aur aage se kisi ko bhi apni videos Ke zariye pareshan nahi karega. Unho ne apne is bartaav k liye sbse hath jod kar maafi mangi hai. 




Isi Viral video me Deepak Nandal ne Deepak kalal ko aur Baki jitne bhi log hai unko Yeh message diya hai ki yeh Banda Agar Kahin Bhi Aisi Harkat Karega To usko aise hi Wapas Mar padegi. Deepak Nandal ye bhi kaha hai ki agar Deepak Kalal entertainment related video banata hai to usko koi bhi problem nahi hai agar Deepak Kalal Wapas Aisi bachkaani harkatein Karta Hai To usko Wo Wapas dhund kar marega.

Kya Hai public Reaction Is ghatna Par
Jo video viral ho rahi hai wahan pe Log comment kar rahe hain ki achha Hua Deepak Kalal ko maar padi hai, Log Kafi khush hai ki Deepak Nandal is shaks Ne Yeh Kadam uthaya Hain, Logon Ka Yeh Bhi Kehna Hai Ki Jo kaam police ko karna chahiye tha wo Aaj Deepak Nandal ne Karke dikhaya hai. Kuch log is Cheez Ke virodh me bol rahe hain k Deepak Nandal ko Deepak kalal ke upar Hath uthana ke koi haq nahi hai,usko marna nhi chahiye tha.


Magar dusri oor public Yeh Bhi Keh Rahi Hai Ki Rakhi Sawant ko bhi aise Hi Marna chahiye aur Aise Kayi Tarah Ke comments dekhne Ko Mil Rahe Hai.Deepak kalal ko to Deepak Nandal Se Maar pad gyi ab dekhna Yeh hai ke Deepak kalal apni Baaton par Kitna Amal Karte Hain.

Asha karte hain aap Jaan Gaye Deepak Kalal beaten by stranger in gurgaon, Youtuber Deepak Kalal ko Maar padi Delhi me!

Aapka kya kehna hai is ghatna ke upar comment me likhna Na Bhule.

Aise hi latest updates paane ke liye Asianhindi.com ko follow kare or jude rahiye humaare sath.

No comments:

Post a Comment