IND VS AUS 3rd ODI: इस मैच में 6 विकेट लेकर छा गए चहल , ट्विटर पर हो रहें हैं trend - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Friday, January 18, 2019

IND VS AUS 3rd ODI: इस मैच में 6 विकेट लेकर छा गए चहल , ट्विटर पर हो रहें हैं trend





भारत और ऑ्ट्रेलिया के बीच चल रहे तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने आज अपनी गेंदबाजी का कमाल दिखाया । टॉस जीतकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया । उनका मेन उद्देश्य यही था कि कम से कम रनों में टीम ऑ्ट्रेलिया को निपटा दे और आज के इस मैच में काफी हद तक सफल भी हुए ।
आज के मैच में यजवेंद्र चहल ने अपनी गेंदबाजी का जादू दिखाया और अकेले ही 6 विकेट चटका दिए ।
अकेले चहल ने ही आधी टीम को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया । साथ ही 2019 के एकदिवसीय मैच के एक पारी में सर्वाधिक 6 विकेट का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया ।

पहले और दूसरे मैच में नहीं मिला था मौका लेकिन इस मैच में मौका मिला तो चहल ने जैसे ऑस्ट्रेलिया के जैसे होश उड़ा दिए ।
यह मैच ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में खेल जा रहा है । दोनों टीम अब तक 1-1 मैच जीतकर बराबरी पर हैं ऐसे में दोनों टीम ये मैच को किसी भी तरह जीतकर सीरीज पर अपना कब्जा करना चाहेगी ।


यह मैच चहल और भुनेश्वर कुमार के गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए नजर आया । भुनेश्वर कुमार ने 3 जबकि चहल ने 6 विकेट लेकर टीम ऑस्ट्रेलिया को 230 रनों में ऑल आउट कर दिया । टीम इंडिया को 231 रनों का लक्ष्य मिला ।
भुवनेश्वर कुमार और चहल के इस गेंदबाजी के कारण से पहली पारी ख़तम होते ही ट्विटर में ये दोनों गेंदबाज बहुत जल्दी ही ट्रेंड में आ गए । और जमकर सबासी बटोर रहे हैं ।
इस मैच में भुवनेश्वर कुमार के ट्रेंड होने का एक और कारण है बहुत ही बेहतरीन कैच , जिसे पकड़ पाना सबके बस की बात नहीं है पर यह करतब भुवनेश्वर कुमार ने कर दिखाया ।
कुछ ट्वीट्स  👇





No comments:

Post a Comment