Janiye Kin Xiaomi Mobile Ko Milne Ja Raha Hai Android Pie Ka Update - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Monday, January 21, 2019

Janiye Kin Xiaomi Mobile Ko Milne Ja Raha Hai Android Pie Ka Update





Xiaomi mobile के mobile market मे आते ही सभी ओर इसकी धूम मच गई थी । मोबाइल मार्केट में कभी इसका राज चलता था । ऐसा नहीं है कि अभी इसका प्रभाव ख़तम हो गया है । अभी भी xiaomi मोबाइल एक बड़े ब्रांड के रूप में जानी जाती है । स्मार्टफोन यूजर्स में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं होगा जिसे नहीं पता कि xiaomi मोबाइल की मार्केट में क्या value है ।

देखा जाए तो हर दस smartphone यूजर्स में आपको 1 या 2 xiaomi यूजर्स आपको जरूर से मिल जाएंगे । इस मोबाइल कि दमदार फीचर्स और इसकी कम कीमतों के कारण से आज xiaomi टॉप ब्रांड्स में से एक बन गई है । इसका मुख्य कारण है कि xiaomi अपनी मोबाइल में वो सभी फीचर देती है जो एक स्मार्टफोन यूजर चाहता है ।




Xiaomi कम्पनी ने अपने यूजर्स के लिए एक और बड़ा खुसखबरी लेकर आया है । अपने कुछ स्मार्टफोन में दे रहा है android pie का लेटेस्ट अपडेट । ऐसे बहुत कम मोबाइल कम्पनी हैं जो अपने यूजर्स को एंड्रॉयड pie का अपडेट दिए हैं । पर xiaomi कंपनी ने अपने यूजर्स की खुशी के लिए यह अपडेट दे दिया है । जल्द ही चुनिंदा मोबाइल तक एंड्रॉयड pie का अपडेट मिल जाएगा ।

क्या आप भी xiaomi मोबाइल यूजर्स में से एक हैं और आप भी जानना चाहते हैं कि क्या आपके मोबाइल में भी android pie का अपडेट आएगा तो इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि xiaomi ने किन मोबाइल्स को दिया है एंड्रॉयड pie का अपडेट ।


Xiaomi mobile Android pie update list 2019

Xiaomi Mi A1

Xiaomi Mi A2 (update rolled out)

Xiaomi Mi A2 Lite (update rolled out)

Xiaomi Mi Mix 2S (update rolled out)

Xiaomi Mi Max 2

Xiaomi Mi 8 (update rolled out)

Xiaomi Mi 8 Lite

Xiaomi Mi 8 Explorer

Xiaomi Mi 6

Xiaomi Mi 6 Plus

Xiaomi Mi Mix 2

Xiaomi Mi Mix 3 (update rolled out)

Xiaomi Mi Max 3

Xiaomi Redmi Note 5

Xiaomi Redmi Note 5 Pro

Xiaomi Redmi Note 6 Pro

Xiaomi Redmi Note 7

Xiaomi Redmi Y2

POCO F1 (update rolled out)


आपने यह लिस्ट चेक कर ली होगी अगर आपके मोबाइल को मिलने वाली है android pie का अपडेट मतलब कि आपका मोबाइल भी इस लिस्ट में है तो अब आप भी जल्द अपने मोबाइल को एंड्रॉयड के लेटेस्ट version android pie मे update कर सकेंगे ।
जिन लोगों का मोबाइल इस लिस्ट में नहीं है तो मायूस होने की कोई जरूरत नहीं है । इंतजार कीजिए हो सकता है अगला अपडेट आपके मोबाइल को भी मिल जाएगी ।
देश , दुनिया ओर गैजेट्स से संबंधित लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारे साइट asianhindi.com को visit करते रहिए और हमारा फेसबुक पेज भी लाइक करना ना भूले ।

No comments:

Post a Comment