Jio 1 year Recharge Plan ? | Yeh Recharge kijiye 365 days ke liye - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Monday, January 21, 2019

Jio 1 year Recharge Plan ? | Yeh Recharge kijiye 365 days ke liye

Jio 1 year Recharge Plan ? | Yeh Recharge kijiye 365 days ke liye..

Reliance Jio ne sabhi Telecome company ko takkar de kar aage nikal chuka hai. kya ab bhi jio user ho hai. han toh is post ko jarur read kijiye sayed apko bhi yeh 1 Saal ka jio plan pasand ayega. Jio Ki 399 Recharge plan ke bare me toh ap jante hi honge Jio ka 399 plan me Daily 1.5 GB data sath me Unlimited calls aur 100 Sms daily 84 days Validity ke liye milta hai. sayed apke mon me bhi aya hoga Jio ka 1 year recharge plan kya hai. 1 saal ke liye kitna ka recharge karna hoga. To is post par apko sawalo ka jawab mil jayega. Jio 365 days ki recharge plan ke bare me.




Jio No par ap Rs 1699 Recharge karenge toh apko 365 Days ka Validity sath me roj ka 1.5GB karke data milega. 365 days ke liye apko Unlimited voice calls milega. Jio RS 1699 rupees recharge karne se apko 1 Saal ke liye Data Unlimited, voice calls, baki Jio apps ka bhi anand utha payenge. Jio ka unlimited pack 1699 rupeya ka pack me apko unlimited hi milega. 1.5 GB tak daily apko high speed milega. uske bad apko 64KBPS speed par data milega.

Kya jio 1 year recharge plan me fayda hoga ?

Dosto mera opinion ke hisap se Jio rs 399 recharge me 84 days ke liye milta hai isko ap 4 bar karenge 399 * 4 = 1596 rupees hoga isme apko 84 * 4 = 336 days milega, mera hisap se agar ap ek sath me 1 saal ke liye plan badhana cahate hai or apke budget bhi Rs 1699 hai to ap Bilkul 1699 ka recharge kar sakte hai.




Agar ap cahate ki apko ek sath me rs 1699 nehi karna hai, or apka budget bhi kam hai toh ap rs 399 ka hi rehcharge kijiye. wese me jyda fayda nuksan ka bad nehi hai. bas 29 days apko jyda milega. lekin uske liye apko 103 rupeya jyda par krna hoga. ek hisap se dekha jaye toh Rs 399 ka plan hi best hai. kyu koi apko ek sath utna paisa pay bhi nehi krna hota.

Jio recharge Ap apne My jio, Jio.com ya fir apne najdiki Retailer se kar sakte hai. my jio app se recharge krke 50 rupees cashback kaise mile uska jankari yeh rahi - Jio voucher/coupan kaise use kare

Latest updates, viral khabre, Tech news Hindi me pane ke liye AsianHindi.com ko site ko Follow kare sath me Facebook page ko bhi like karna na bhule, Is post ko share jarur kare. Dhanyabad

No comments:

Post a Comment