Reliance Jio Phone 3 Launch Date,Price & Specifications | JioPhone 3 full details in Hindi - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Thursday, January 10, 2019

Reliance Jio Phone 3 Launch Date,Price & Specifications | JioPhone 3 full details in Hindi



Reliance Jio Phone 3 Launch Date,Price & Specifications | JioPhone 3 full details in Hindi

Namaskar Dosto, jaisa ki Reliance jio ne Jio phone 1 and Jio phone 2 launch kar diya hai, wesa hi aab Jio phone 3 release karne vala hai, aaj ke is post me yehi batane wala hu Jio phone launch ke bare me Jio phone 3 specifications, aur Price ke bare me. toh dosto is post ko end tak read kijiye apko jio phone 3 specifications, price, launch ke bare me jankari mil jayega. Jio Phone 3 Full details Hindi me!

Sabse pehle bat kare Reliance Jio phone 3 launch karne ka plan ke bare me! dosto Reliance jio me Jio phone 1 aur Jio phone 2 launch kar diya hai or yeh phones kafi logone kharida he, lekin dosto jio phone 1 and jio phone 2 dono hi Features phone me ho gaya hai. isiliye aab Jio ne yeh plan kiya hai Jio phone 3 ka jo ki smartphone rahega. Jio phone 3 ka price anya company smartphone me se bahut hi sasta hone wala hai. 


Jio phone 3 making and Specs

Jio phone 3 America ka flex company ne bana raha hai USA ka flex company ne Reliance jio ke liye Jio phone 3 bana raha he. Jio phone 3 me 1GB RAM ho sakta hai 8GB storage rahega and sath me apko external SD card lagane ka slot rahega. sath me hi aapko Dual sim ka slot milega i mean is phone me dual sim ka features bhi diya jayega ap cahe toh ek alag company ka sim bhi istemal kar payenge. Screen 5.0 inch ka full display dekhne ko mil sakta hai. camera ki bat kare toh jio phone 3 me accha quality ka camera milega jisme Front par 5 megapixels, rear par 8 Megapixels camera diya jayega. Jio phone 3 me dono camera me hi flash light dekhne ko milega.

Jio Phone 3 performance and Battery backups

abitak Jio phone 3 ka processor ke bare me hame information nehi mila hai, par itna pata chala he ki Jio phone 3 me octa-core processor rahega. Operating system ke bat kare toh Jio phone 3 me apko android 8.1 Oreo run karega. Jio phone 3 par 3000 mAh ki battery rahega. bahut hi accha khasa Specifications hoga jio phone 3 smartphone mein. 


jio phone 3 price aur launch

Dosto Jio phone 3 ka price 1500 rupees hi hone vala hai, lekin dosto 1500 rupees kimat hoga mein apko confirm nehi bata sakta hu woh toh launch hone ke bad hi hame pata chalega. wese me dosto itna bata du ki jio phone 3 ka jo specs rahega woh adhar company ka smartphones apko 5000 rupees par hi milta hai. Launch ki bat kare toh March 2019 ke as pas hone wala hai

Toh dosto yehi tha ek chota sa update jio phone 3 specs Hindi me apko bata di,
asha karta hu apko Jio phone 3 ke bare me jankari mil gaya. aise hi latest update, technology, Duniya ka hal chal pane ke liye AsianHindi site ko follow aur facebook page ko like karna na bhule. Thank You !

No comments:

Post a Comment