Vivo X27 Popup selfie camera phone china me launch hone wala hai - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Friday, March 8, 2019

Vivo X27 Popup selfie camera phone china me launch hone wala hai

Vivo brand ke market mai bhut se phones available hai or vo bhi bhut hi badia price range mai. Hala ki Xiaomi ke indian Market mai aane ke baad smartphone ki duniya mai competition kafi increase ho gaya hai jis karan aaj kal har company apne pure Phone ka successor launch karte hai. 


Ji ha dosto iss baar humko yeh khabar mili hai ki vivo X23 ke success ke baad aab ek or phone market mai launch hone vala hai jo ki Vivo X27 hoga. Yeh phone apne purani model X23 ka successor bataya ja raha hai. Iski kuch specifications nikal ke saamne aayi hai aaj mai aapko unke baare mai btane ja raha hu.


vivo x27 photo

Specifications of vivo X27

vivo X27 mai apko 6.39-inch Full-HD+ AMOLED display diya gaya hai or iske front mai aapko koi notch dekhne ko nahi milti hai to us hisaab se dekhe to iss phone mai popup selfie camera hone vala hai. Phone ke camera ki baat kare to iske back Mai three camera setup hai jisme se ek 48 megapixel ka hai or baaki dono 13 MP or 5 MP ke sensors diye gaye hai. 

Phone ki performance ki baat kare to isme snapdragon 710 SoC octa-core processor diya gaya hai. Vivo X27 mai 8 GB ki RAM or 256 GB tak ki storage capacity hai. Battery ki baat kare to is mai 3920 mAh ki battery di gayi hai. Front camera ko baat kare to isme 16 MP ka pop-up selfie camera hone vaala hai hala ki fingerprint sensor ke bare mai abhi roumors hai ki yeh in display hogi baaki to phone ke launch ke baad hi pata chalega.



Launch date of Vivo X27

Vaise to vivo x23 last year September ke month mai launch hua tha or is phone ki launch date 19 march 2019 ki bataii ja rahi hai or filhaal yeh phone phele chaina mai launch hoga or phir baad  mai india mai lauch kiya jayega.

To yeh thi kuch aaj ki updates vivo ke upcoming smartphone vivo X27 ke baare mai. Mai asha karta hu aapko yeh jaankari achhi lagi hogi.

Aise hi Tech news hindi or technology, sports, Entertainment related chatpati khabro ke liye AsianHindi  ko follow kare or sath me Facebook page bhi like kre. Thanks for read

No comments:

Post a Comment