FaceApp क्या हैं ? FaceApp के कुछ खास Effects के बारे में! - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Friday, July 19, 2019

FaceApp क्या हैं ? FaceApp के कुछ खास Effects के बारे में!

आज हम इस पोस्ट में बताएंगे कि FaceApp क्या हैं और क्यों ये इतनी जल्दी Populer Application बन गयी हैं। और FaceApp के कुछ खास Effects के बारे में!


सबसे पहले बात करते हैं कि FaceApp Play Store या फिर किसी भी App Store में कब Launch हुआ।
FaceApp 14 FEB 2017 को Play Store और सभी App Store में Launch किया गया था। लेकिन उस समय FaceApp इतना ज्यादा Popular नही हुआ था क्योंकि उस समय FaceApp के बारे में किसी को पता नही था और ना ही FaceApp की उस समय Advertising की गई थी इस वजह से FaceApp Launch होने के एक से दो साल तक इतना Populer App नही था और ना ही लोगो को इस app के बारे में कोई जानकारी नही थी पर अभी कुछ महीनों में से FaceApp लोगों के बीच बहुत Popular App बन चुकी हैं अभी लगभग सभी लोगो के Device में FaceApp नाम की Application देखने को मिल जाएगी।




अब बात करते हैं कि FaceApp के कुछ खास Effects के बारे में-
लेकिन उससे पहले मैं बता दूं कि FaceApp एक ऐसा Application हैं जिसमे आप अपनी Photos को edit एवं कुछ खास effect डाल सकते हो, तो चलिए अब जानते हैं कि ऐसे क्या खास effect हैं FaceApp में जिसके लोग दीवाने हुए जा रहे हैं।
वैसे तो FaceApp Application में बहुत सारे effects देखने को मिल जाते हैं पर मैं इस Post में FaceApp के सिर्फ कुछ ही खास-खास effects के बारे में बताऊंगा वो खास Effects जिसकी वजह से FaceApp इतना Populer Application बन गया हैं

>MAGIC TO YOUR SELFIE

MAGIC TO YOUR SELFIE एक ऐसा Effect हैं जिसमे हम अपनी कोई भी Image या फिर Selfie को अपनी किसी भी Age का बना सकते हैं जैसे मान लीजिए अभी आपकी उम्र 20 हैं तो आप इस Effect की मदद से ये जान और देख सकते आप 40 साल की उम्र की तरह से दिखाओ दोगे ।

>LOOK YOUNGER




LOOK YOUNGER Effect भी बिल्कुल MAGIC TO YOUR SELFIE Effect की तरह ही काम करता हैं बस फर्क इतना हैं कि LOOK YOUNGER  Effect से आप किसी बूढ़े इंसान की फ़ोटो से पता लगा सकते हो कि वह इंसान जवानी में कैसा दिखाई देता था। मान लो आप किसी 60 साल की उम्र वाले इंसान के बारे में जानना चाहते हैं कि वह 20 या 10 साल की उम्र में कैसा दिखता था तो आप इस Effect का इस्तेमाल कर सकते हैं।

> CHANGE YOUR STYLE




CHANGE YOUR STYLE Effect की मदद से आप अपना Look और STYLE दोनो बदल सकते हो सकते हो, यदि अभी आपके बाल बहुत छोटे छोटे हैं तो इस Effect की सहायता से आप अपने बाल यानी कि HairCut Change कर सकते हो।


> LET THEM SMILE



LET THEM SMILE Effect की मदद से आप अपनी किसी भी फ़ोटो में Smile कर सकते हो अलग अलग तरह की Smile इस Efect के अंदर आपको मिलेगी उसमे से जो भी आपके Face को Shoot करे आप वो Smile Effect अपने Photo Face पर डाल सकते हो।

> MEET YOUR FUTURE SELF 

MEET YOUR FUTURE SELF आ उपयोग आप Future में कैसे दिखोगे इसके लिए आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं, अगर आप भी जानना चाहते हो कि भविष्य में आप कैसे दिखोगे तो ये efect आपके बहुत काम आ सकता हैं इस efect से आप अपने कि Friends के साथ Fun भी कर सकते हो उनको उनका Future फ़ोटो दिखा कर।

तो ये थे FaceApp के कुछ मजेदार Effect और filter जिनकी वजह से FaceApp इतना ज्यादा Populer हो चुका हैं और ये सब Effect और filter सिर्फ 10MB के App  में मिल रहे हैं। तो हैं ना मजेदार application.

आशा करता हु आपको यह पोस्ट पसंद आया इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करे और हमारे ब्लॉग का लेटेस्ट पोस्ट की अपडेट पाने के लिए AsianHindi का फेसबुक पेज लिखे करे इस ब्लॉग को फॉलो करना न भूले। पोस्ट रीड करनले के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment