Badhai ho Technical Sagar Completed to 2 Million subscribers ! - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Tuesday, July 16, 2019

Badhai ho Technical Sagar Completed to 2 Million subscribers !

Congratulations! Technical/Abhishek Sagar | Technical Sagar Completed to 2 Million subscribers ! | Technical Sagar ko Bahut bahut badhai ho 2 Million subscribers hone ke khusi par hamare AsianHindi ke taraf se dher sare badhaiya!


Technical Sagar को तो आप सब जानते ही होंगे अगर नही जानते तो मैं आज आपको इस पोस्ट में Technical Sagar के बारे में पूरी Information दूँगा, मैं Technical Sagar का बहुत बड़ा फैन हूँ, Technical Sagar एक Youtuber हैं और उनका असली नाम अभिषेक सागर हैं। अभिषेक सागर ने अपने Youtube Channal की शुरूवात 20 Dec 2014 को की थी अभिषेक सागर ने 5 साल की बहुत कठीन परिश्रम करने के बाद आज उनके Youtube Channal TECHNICAL SAGAR पर 2M SUBSCRIBE पूरे हो गए हैं अभिषेक सागर ने अपने चैंनल का नाम Technical Sagar इस लिए रखा क्योंकी वो अपने Channal पे Technology से सम्बंधित वीडियो बनाते हैं । 
Technical Sagar host Abhishek Sagar

अभिषेक सागर अपनी वीडियो में अपने दर्शकों को बहुत अच्छे तरीको से समझते हैं जिसकी वजह से आज उनके Channal पर 2M Subscribe Complete हुए हैं और उनके Fan Following भी बहुत ज्यादा मात्रा में बढ़ती जा रही हैं Technical Sagar/अभिषेक सागर 4 Youtube Channal चलते हैं। ओर अभिषेक सागर Youtube Channal के साथ - साथ एक Ethical Hacking का कोर्स भी चलाते है  जो कि एक Paid Cours हैं जिसका Price मात्र 299 रुपये हैं, जो कि बहुत ही कम हैं ।

अभिषेक सागर Ethical Hacking के 3 Course चलते हैं :-


  • HACKSTAR
  • TECH MASTER HACKING COURS &
  • QUICK HACK
इन तीनो Ethical Hacking Cours का Price Same ही रखा गया हैं प्रत्येक Cours का Price 299 रुपये हैं ।
जो की बहुत कम हैं , And इन Cours को buy करने के बाद अभिषेक सागर द्वारा आपको प्रत्येक Cours की 6 से 7 Video दिखाई जाती हैं जिसमे Ethical Hacking की पूरी जानकारी और साथ ही साथ Ethical Hacking की Prectical भी दिखाया जाता हैं अगर आप भी Ethical Hacking और Cyber Security में अपना Interest रखते हैं या Cyber Security और Ethical Hacking सीखना चाहते हैं तो  अभिषेक सागर के तीनों Cours Buy जरूर करे क्योंकी इन सभी Cours में एक एक चीज बड़े अच्छे ढंग से समझाई ओर बताई गई हैं वो भी हिंदी में ।


Technical Sagar Technology के साथ साथ Facts पर भी वीडियो बनाते हैं और Singing भी करते हैं इसी लिए उन्होंने अपने 4 चैनल की शुरुवात की हैं और इन सब के अलावा वह कभी कभी Gaming पर भी वीडियो बनाते हैं Technical Sagar को एक तरह से हम Knowlege के भंडार भी कह सकते हैं हालांकि यह भी सत्य हैं कि कोई भी इंसान किसी भी field में संपूर्ण नही होता हैं उसी तरह अभिषेक सागर भी हमें सिखाने के साथ साथ स्वयं भी कुछ ना कुछ नया सीखते रहते हैं और हम सबको भी हर दिन नया सीखने को मिलता हैं अभिषेक सागर से

अभिषेक सागर Advanced Technology के बारे में भी अपनी वीडियो में बताते हैं , और कभी कभी कुछ Mobile के Reviews वगैहरा भी करते थे पर अब वह मोबाइल या फिर किसी भी अन्य वस्तु का reviews नही करते हैं अब वह सिर्फ Facts, Technology के ऊपर वीडियो बना कर Upload किया करते हैं।


और अंत मे और एकबार Technical Sagar को और Technical Sagar जी की पूरी Youtube Family को हमारी तरफ से 2M Subscriber की बहुत बहुत शुभकामनाएं 

तोह दोस्तों यह था टेक्निकल सागर २ मिलियन सब्सक्राइबर्स के बधाई पोस्ट उम्मीद है आपको यह पोस्ट पसंद आया इसे आपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करे! और हमारे लेटेस्ट पोस्ट की अपडेट पाने के लिए Asian Hindi का Facebook Page और बेल्ल आइकॉन को प्रेस करे ।  Post रीड करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद ।

Asian hindi वेब साइट के फाउंडर Jakir Hussain जो Technical Sagar se meet किया था आप नीचे फोटो देख सकते है।

Jakir Hussain और Technical sagar host Abhishek sagar 

No comments:

Post a Comment