ये चार एक्टर्स जो करोड़ो के विज्ञापन को ठुकरा चुके हैं! - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Tuesday, July 16, 2019

ये चार एक्टर्स जो करोड़ो के विज्ञापन को ठुकरा चुके हैं!

हम लोग हमेशा बहुत सारे एक्टर्स के बारे में पढ़ते आये और सुनते आए होंगे कि वे ये एड्स के लिए इतने पैसे लेते है। इस शो में आने के लिए ये एक्टर्स इतना पैसा लेते है। और उन्ही कुछ एक्टर्स है जो कि बड़े बड़े कमापनियों के विज्ञापन को ठुकरा चुके है। जिसका मूल्यांकन लगभग करोड़ो में रह होगा।लेकिन ये सब अपने देससिप्लिने के लिए जाने गए एक्टर्स  में से है ।ये सिर्फ विज्ञापन के पैसे को न देखते हुए ये अपनी हैसियत भी देख कर कोई बि एड्स या विज्ञापन में क्रिएटिविटी दिखाते है।

अब तक तो आपने सुना ही होगा कि पैसा के लिए लोग क्या से क्या कर देते है।वही जहाँ ऐसे कुछ लोग कहने का मतलब है कि कुछ एक्टर्स है जिनके सामने आप कितना भी पैसा उनके सामने रख दे।और अगर आपका विज्ञापन अच्छा नही है तो वे उन पैसों को ठुकराते देर नही करते है। इन्ही में से हम जानेंगे चार एक्टर्स के बारे में जो करोड़ो का विज्ञापन को ऐसे ही ठुकरा दिया।
ये चार एक्टर्स ये लोग हैं :-
1.अक्षय कुमार
Akshay kumar
हम सभी लोग जानते है अक्षय कुमार एक्टर्स के साथ साथ पब्लिक के सेवा करने में हमेशा आगे रहने वालों में से एक्टर्स है। वे अपनी डिसिप्लिन के लिए भी जाने जाते है। वे ऐसा अपने हिसाब से कोई भी कम नही करते जिससे उस काम से पब्लिक पर खराब इम्पैक्ट पर। एक बार अक्षय कुमार के पास पान मसाला का विज्ञापन के लिए आफर आया था जिसे अक्षय कुमार ने ठुकरा दिया।

2.अमिताभ बच्चन
Amitabh Bachchan
हमारे देश के सुप्रसिद्ध एक्टर्स में से एक हमारे अमिताभ बच्चन जी भी आते है। ये ना सिर्फ फिल्मों के बादशाह है बल्कि ये विज्ञापन के भी शाहंशाह मने जाते है। और वे पहले और आज भी हमारे तव पर कई विज्ञापन में दिखते है।पहले वे कोल्ड ड्रिंक्स का प्रचार बहुत करते थे।पर जब उन्हें पता चला इसके नुकसान के बारे में तो ये कोल्ड ड्रिंक्स का विज्ञापन में काम बंद कर दिए।

3.अमीर खान
Amir Khan
ये एक ऐसे एक्टर्स में से है जिनका मूवी एक ही बार आता है लाईं सुपर हिट होकर जाता है।अमीर खान आने एक्टिंग के लिए बहुत जाने जाते है।अमीर खान हमेशा लोगो के हित के लिए सोचते आये है।वे कभी भी उन विज्ञापन पर काम नही करते है जो लोगो के लिए खराब हो।जैसे कि शराब,गुटखा इत्यादि।

4.रणवीर कपूर
Ranbir Kapoor
ये एक्टर्स अपने लुक के लिए काफी ज्यादा जाने जाते है।रणवीर कपूर बहुत ही अच्छे एक्टर्स में से जाने जाते है जो पैसे के लिए नही बल्कि लोगो के मनोरनजन के लिए काम करते है।ये अपने एक्टिंग से सभी लोगो का दिल जीत चुके है।एक सूत्रों के अनुसार रणवीर कपूर ने फेयरनेस ब्रेन्स के विज्ञापन करने से साफ मना कर दिए थे।

तो ये सभी चार एक्टर्स थे जो करोड़ो के विज्ञापन को ठुकरा छूकर है।क्योंकि वे सभी विज्ञापन लोगो के लिए हानिकारक था।अगर आपको ये रोचक न्यूज़ अच्छा लगा हो तो शेयर करे।

No comments:

Post a Comment