अमित शाह को हो गया है स्वाइन फ्लू , खुद ट्वीट करके दी इसकी जानकारी - Asian Hindi

Breaking

Daily Updates Hindi me! AsianHindi site par Technology, Entertainment, Sports, politics aur bhi duniya bhar ke khabar milenge. Asian Hindi Website par Asian ke har updates hindi me diye jate hai

Post Top Ad

Wednesday, January 16, 2019

अमित शाह को हो गया है स्वाइन फ्लू , खुद ट्वीट करके दी इसकी जानकारी




अमित शाह को हो गया है स्वाइन फ्लू , खुद ट्वीट करके दी इसकी जानकारी



बीजेपी के एक बड़े नेता अमित शाह जो की पार्टी के एक बड़े नेता हैं उनकी स्वास्थ अभी ठीक नहीं चल रही है । उन्होंने खुद ट्वीट करके जानकारी दी कि उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया है ।
दरअसल अमित शाह की तबीयत 16 जनवरी को कुछ ठीक नहीं लग रहा था । उन्हें थोड़ा कमजोरी और बुखार हुआ था इसी के इलाज के लिए अमित साह  ऐम्स गए । वहां उनके चेकअप के लिए डॉक्टर ने उन्हें वाहा ऐम्स में भर्ती किया ।
इलाज के दौरान पता चला कि उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया है । इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर पर ट्वीट करके दी । अमित जी ने ट्वीट करके कहा कि " मुझे स्वाइन फ्लू हो गया है ,जिसका उपचार चल रहा है । ईश्वर की कृपा ,आप सभी के प्रेम ओर शुभकामनाओं से सिघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा ।



अमित शाह स्वास्थ को लेकर बीजेपी नेता उनके स्वस्थ होने की कामना करने लगे ।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट करके उनके जल्द स्वस्थ  की कामना की है ।


गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी अपने आपको नहीं रोक पाए और ट्वीट करके कहा कि " अमित भाई, आपके जल्द  जल्द स्वस्थ होने की मै ईश्वर से कामना करता हूं ।


बीजेपी के कुछ दिग्गज नेता भी स्वास्थ को लेकर अभी ठीक नहीं है मनोहर पर्रिकर , अरुण जेटली , नितिन गड़करी ये सभी भी स्वास्थ समस्याओं से जूझ रहे हैं ।
अमित शाह सुबह 8:30 बजे ऐम्स में भर्ती होने पहुंचे । खबर के मुताबिक डॉ. रणदीप गुलेरिया की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है ।


No comments:

Post a Comment